रामपुर गांव सेवानिवृत शिक्षक सुरेश सिंह और उनकी पत्नी की गले मे फंदा डालकर हत्या

इस वक्त की बड़ी खबर लखीसराय जिले से आ रही है जहां रामपुर गांव में एक दंपत्ति का मर्डर कर दिया गया है। इस मर्डर से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। आसपास के लोग दहशत में हैं। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग दंपत्ति के आवास के समीप इकट्ठा हो गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेश सिंह और उनकी पत्नी का गले में फंदा डालकर हत्या की गई है। सुरेश सिंह पूर्व में रामपुर हाई स्कूल में शिक्षक थे वर्तमान में वो सेवानिवृत हो चुके थे। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ले रही है।

मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है क्योंकि जब स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा की पूरे घर में जमीन से जुड़े कागजात जैसे केवाला, रसीद इत्यादि इधर उधर बिखरे पड़े थे। घटना रात की ही बताई जा रही है।

मृतक सुरेश सिंह के बेटे ने कहा की ये जांच का विषय है और प्रशासन जांच कर रही है। आपको बता दें कि सुरेश सिंह अपनी पत्नी के साथ अकेले रहते थे और उनके बेटे उनसे मिलने आया करते थे। एक ग्रामीण के बताया की इनका किसी से कोई विवाद नहीं था।

सुरेश सिंह और उनकी पत्नी घर में अकेले रहते थे वहीं उनके बेटे सूर्यगढ़ा में रहते हैं। इन दोनों के भोजन के लिए गांव की ही एक बच्ची खाना बनाने के लिए आती थी और आज सुबह वही जब खाना बनाने आई तो इन दोनों को मृत पाया जिसके बाद उसने गांव वालों को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलते ही गांव वाले उनके आवास के पास इकट्ठा हुए और इसी बीच उनके पुत्र को भी इसकी सूचना दी गई जिसके बाद इनके पुत्र शंकर सिंह भी आए ।

मृतक सुरेश सिंह जिले के ही लय गांव के मूल निवासी थे और रामपुर उनका नानीघर था। सुरेश सिंह 2007 मेंसेवानिवृत हो चुके थे और तत्काल रामपुर मेंही रह रहे थे।ताजा जानकारी के मुताबिक शव को अभी घटनास्थल पर ही रखा गया है और पटना से FSL की टीम आयेगी और कुछ जो भी वहां उसे मिलेगा वो कलेक्ट करके जांच के लिए लेगी जिले बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

आगे की जानकारी मिलते ही आपको अपडेट की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *