भारत के सीरीज जितने पर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की टीम इंडिया की तारीफ

AVI NEWS BIHAR : भारत टी20 विश्व कप 2021 के उपविजेता न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-0 से आगे है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम पहले ही श्रृंखला जीत चुकी है, लेकिन रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में अंतिम टी 20 आई में दोनों पक्षों के आमने-सामने होने पर क्लीन स्वीप पर नजरें गड़ाए हुए हैं। इस बीच, पाकिस्तान के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल ने ब्लैककैप के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया की प्रशंसा की, खासकर हाल ही में समाप्त हुए टी- 20 विश्व कप में भारत के खराब प्रदर्शन के बाद यह टिप्पणी उन्होंने की।

भारत ने कई प्रमुख खिलाड़ियों को दिया है आराम।

बता दें कि भारतीय टीम ने अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के पूरे दौरे से पहले इस सीरीज के लिए विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा जैसे तीन प्रारूप के अपने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिया है।

कामरान अकमल ने टीम मैनेजमेंट कि की तारीफ।

कामरान अकमल ने भारतीय टीम प्रबंधन की सराहना की और कहा कि वर्क लोड को मैनेज करने का यह सही तरीका है। “टी 20 विश्व कप के फाइनल में खेलने वाली टीम के खिलाफ नए खिलाड़ियों के साथ टीम इंडिया के लिए अच्छी जीत। कोई अन्य टीम ऐसा नहीं करती है, लेकिन भारत के पास खिलाड़ियों का एक बड़ा पूल है और वे दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए खिलाड़ियों की स्थापना कर रहे हैं। कामरान अकमल ने अपने YouTube चैनल पर कहा, “मैनेजमेंट भी कार्यभार को बहुत अच्छी तरह से संभाल रहा है।”
कामरान ने कप्तान रोहित शर्मा की भी काफी तारीफ की।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *