बेरोजगारों को रोजगार दे रहे हैं मुकेश सहनी, जानें कैसे कर सकते हैं अप्लाई

मुकेश सह,मुकेश सहनी

AVI NEWS : विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा है कि वीआईपी पार्टी बिहार राज्य के युवाओं को स्थानीय स्तर पर रोजगार के साधन उपलब्ध कराने का काम करेगी. युवाओं को रोजगार देने हेतु पार्टी के सिद्धांतों एवं नीतियों में युवाओं के प्रति जिम्मेदारी और जवाबदेही है. आपको बता दें कि दिए गए लिंक https://eform.vipparty.in/jobs.php पर क्लिक करके युवा अपना विवरण दे सकते हैं. उनके दक्षता का आकलन करके वीआईपी पार्टी जल्द ही उन युवाओं से संपर्क कर उनको रोजगार उपलब्ध कराने के दिशा में कार्य करेगी.

उन्होंने बताया कि पार्टी बिहार के युवाओं को स्थानीय स्तर एवं अंतरराज्यीय स्तर पर रोजगार के साधन उपलब्ध कराने की कार्य करेगी. देव ज्योति ने कहा कि वीआईपी पार्टी के संस्थापक ” सन ऑफ मल्लाह” ‘ मंत्री मत्स्य एवं पशुपालन विभाग बिहार सरकार’, मुकेश सहनी लगातार समाज के गरीबों, दलितों, शोषितों के लिए लड़ाई लड़ते आएं हैं. वीआईपी पार्टी का मुख्य उद्देश्य बिहार के युवाओं के लिए काम  करना  है. पार्टी ने रोजगार प्राप्त करने के लिए लिंक भी जारी कर दिया है.

देव ज्योति ने यह भी कहा कि मुकेश सहनी का यह सपना है कि बिहार का हर युवा आत्मनिर्भर बने. उसको अपने राज्य में ही उन्हे रोजगार मिले। नौकरी की तलाश में बिहार के युवाओं को अपना राज्य  छोड़ कर बाहर ना जाना पड़े। अब जल्द ही मुकेश सहनी अपने सपने को साकार करने वाले हैं. जिसमें बड़ी संख्या में बिहार के युवकों को रोजगार मिलेगा.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *