ललन सिंह ने लालू यादव को बताया साइबेरियन पक्षी, कहा- चुनाव प्रचार में आते हैं हार के बाद चले जाते हैं

बिहार विधानसभा की दो सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे सामने आने के बाद अगले दिन लालू यादव अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली रवाना हो गए हैं या यूं कहें वे दिल्ली लौट गए हैं. हालांकि उनके जाने के बाद बिहार में सियासत पूरी तरह से तेज हो गई है. लालू यादव के दिल्ली जाने के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने लालू फैमली पर जमकर हमला बोला है.

Avi news, mp lalan singh, lalan singh on lalu yadav, lalan singh fight with lalu yadav, avi news live, avi news bihar,

ललन सिंह ने लालू यादव पर हमाल बोलते हुए कहा है कि लालू फैमिली नॉन रेजिडेंट बिहारी है. नीतीश कुमार पूरे बिहार की चिंता करते हैं जबकि लालू यादव अपना घर भरने की चिंता करते हैं. उन्होंने लालू परिवार की तुलना साइबेरियन पक्षी से करते हुए कहा कि जैसे ठंड के मौसम में साइबेरियन पक्षी भारत आते हैं और ठंड के जाते ही वापस चले जाते हैं उसी तरह लालू परिवार है.

ललन सिंह ने यह भी कहा है कि लालू और तेजस्वी यादव को न तो बिहार से और न ही इसके विकास से प्यार है. उन्हें बिहार के लोगों से भी प्रेम नहीं है. उन्हें केवल सत्ता सुख चाहिए. किसी भी तरीके से सत्ता में आना चाहते हैं. वहीं नीतीश कुमार इस बात पर ध्यान देते हैं कि बिहार को कैसे विकसित किया जाए. साथ ही ललन सिंह ने यह भीकहा है कि इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं है. यह तो होना ही था वे लोग बिहार में कब रहते हैं. बाढ आती है तो वे बिहार से बाहर रहते हैं. कोरोना महामारी के समय पर भी लालू परिवार दिल्ली में थी. उन्होंने यह भी कहा है कि चुनाव आया तो प्रचार करने आ गए और चुनाव खत्म होते ही हार गए तो दिल्ली वापस चले गए.

आपको बता दें कि सत्ता पक्ष के लोग तेजस्वी यादव और लालू परिवार में लगातार हमलावर रहे हैं. यह कोई पहली बार नहीं है जब सत्ता पक्ष के लोगों ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके परिवार पर इस तरह के आरोप लगाए हैं.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *