लखीसराय: मतदान से ठीक पहले, सैदपुरा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी पर गोलीबारी

इस वक्त की बड़ी खबर लखीसराय जिले से आ रही है जहां पिपरिया प्रखंड में 8 दिसंबर को मतदान होनी है और आज मुखिया प्रत्याशी पर गोलीबारी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था और मुखिया प्रत्याशी भी प्रचार समाप्त होने के बाद घर को लौट रहे थे इसी बीच पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर गोली चलाई जिसमें गोली तो उन्हें नहीं लगी लेकिन बाइक से गिरने के कारण वो जख्मी हो गए हैं जिसके बाद निजी क्लीनिक में उनका इलाज चल रहा है।

लखीसराय जिले के पिपरिया प्रखंड के सैदपुरा पंचायत से मुखिया प्रत्याशी गणेश कुमार पर गोलीबारी की खबर सामने आई है। गणेश कुमार के एक समर्थक ने बताया कि प्रत्याशी चुनाव प्रचार करने के बाद अपने घर लौट रहे थे इसी क्रम में आनंदपुर मोर के समीप अपराधियों ने उनपर गोली से हमला कर दिया। हालांकि गोली उनके बाइक में लगी और मुखिया प्रत्याशी वहीं पर गिर गए जिससे चोट लगी है। गोली चलने की आवाज से आसपास के ग्रामीण जुटे जिसके बाद उक्त मुखिया प्रत्याशी को एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

गणेश कुमार की समर्थकों का मानना है कि ये चुनावी रंजिश के कारण ही मुखिया प्रत्याशी पर गोली चलाई गई है। लोगों का मानना है कि गोली चलवाकर लोगों में दहशत फैला कर वोट लेने की कोशिश की जा रही है।

डॉक्टर आलोक कुमार की मानें तो मुखिया प्रत्याशी काफी डरे सहमे हैं और बार बार एक ही बात बोल रहे हैं की हमने किसी का कुछ नहीं बिगाड़ा है कोई मेरे साथ ऐसा क्यों कर रहा है। निजी क्लीनिक के आगे गणेश कुमार के काफी समर्थक मौजूद हैं।

जिला परिषद क्षेत्र संख्या 02 से प्रत्याशी टनटन कुमार ने इस घटना को काफी दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया और जिला प्रशासन पर भरोसा जताते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की ताकि इसके पीछे के चेहरे को जनता के सामने बेनकाब किया जा सके।

मतदान से पहले प्रत्याशियों पर गोलीबारी की घटना जिले में चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े करती है। हालांकि इस घटना को लेकर अभी तक जिला प्रशासन की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *