लखीसराय में मछली बेचने वाली महिला की बटखारे से पीट पीटकर हत्या,

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर लखीसराय से आ रही है जहां एक महिला की हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना विरुपुर थाना क्षेत्र के रेपुरा टाल की है। बताया जा रहा है कि अहले सुबह रेपुरा ग्राम निवासी गोवर्धन साहनी की पत्नी लालमुनि देवी मछली बेचने के लिए ही टाल इलाके के तूरकैजनी गांव जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में महावीर स्थान के समीप महिला की हत्या कर दी गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला के सिर पर बटखारा से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने महिला से ही बटखारा छीन कर और उसी से पीटकर महिला की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही विरूपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और फिर पोस्ट मार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल में भेजा।

लखीसराय में मछली बेचने वाली महिला की बटखारे से पीट पीटकर हत्या, लक्खीसराय, लखीसराय, lakhisarai news, avi news, avi news bihar, avi news,
पिकअप भाड़े के लिए संपर्क करें। 7250673468

लखीसराय एसडीपीओ रंजन कुमार भी सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। इलाके में इस हत्या से हड़कंप मच गया है। लोग भयभीत हो गए हैं। कुछ लोग इसे पंचायत चुनाव से भी जोड़कर देख रहे हैं। आपको बता दें की इलाके में 29 नवंबर को मतदान होना है। इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

एसडीपीओ रंजन कुमार की मानें तो महिला को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल रहा है ।फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। रंजन कुमार ने बताया की ये संभव है की मछली को लेकर ही किसी के साथ विवाद हुआ हो और फिर उसने महिला की हत्या कर दी

Avi news, avi news bihar, avi news live, lakhisarai live, lakhisarai news,

मृतक के परिजनों की मानें तो महिला करीब साढ़े पांच बजे सुबह में मछली बेचने के लिए पड़ोस के गांव में जा रही थी। इसी बीच रास्ते में महावीर स्थान के समीप महिला का हत्या कर दिया गया। परिजनों को जानकारी एक व्यक्ति जो मछली लाने जा रहा था उसने जब महिला को देखा तो बताया। जब परिजन पहुंचे तो देखा की महिला का शरीर कीचड़ में है और मछली भी फेंक दिया गया है। बदमाशों ने बटखारा से महिला का सिर पर वार किया जिससे महिला का सर फट गया। परिजन बताते हैं कि उनका किसी से भी विवाद नहीं था।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *