बिहार के दोनों डिप्टी सीएम कोरोना पॉजिटिव, नीतीश कैबिनेट के कई अन्य मंत्री भी संक्रमित

PATNA :  नीतीश कैबिनेट में कोरोना संक्रमण का बड़ा विस्फोट हुआ है. बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद और रेणु देवी के साथ-साथ राज्य कैबिनेट के कई अन्य मंत्री संक्रमित पाए गए हैं. आज होने वाली कैबिनेट की बैठक के पहले इन सभी का कोरोना टेस्ट कराया गया था और कई लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

दोनों डिप्टी सीएम के अलावा राज्य सरकार में शामिल मंत्री सुनील कुमार, संतोष मांझी, अशोक चौधरी, मंत्री विजय चौधरी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जांच रिपोर्ट आने के बाद सरकार में हड़कंप मच गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोनावायरस रिपोर्ट को लेकर अब तक कोई नई जानकारी सामने नहीं आई है.

ये सभी मंत्री अब आज होनेवाली कैबिनेट की बैठक में शामिल नहीं होंगे. अभी अन्य मंत्रियों की रिपोर्ट सामने आणि बाकी है. रिपोर्ट आने के बाद कैबिनेट की बैठक पर ग्रहण लग सकता है.

बता दें कि आज सुबह 11:30 बजे नीतीश कैबिनेट की बैठक होनी है. इस बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर चर्चा होनी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में सभी मंत्री शामिल होने वाले हैं. इस बैठक में शामिल होने के पहले राज्य कैबिनेट के तमाम मंत्रियों की कोरोना जांच की जा रही है. सभी मंत्रियों का सैंपल लिया जा चुका है. और आरटीपीसीआर टेस्ट के बाद रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही कैबिनेट में शामिल होने की इजाजत होगी. 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *