20 दिन पहले दुल्हन बनकर ससुराल आई भाभी को देवर से हुआ प्यार, दोनों जेवर लेकर हो गए फरार, देखता रहा गया पति

कहते है प्यार अंधा होता है, न कुछ देखता है, न कुछ सुनता है। प्रेम प्रसंग में इंसान रिश्ते नाते पाक पर रखकर हैरान करने वाले कदम उठा लेते हैं। ऐसा ही प्रेम-प्रसंग से जुड़ा एक मामला पूरनपुर में सामने आया है।  कुछ दिन पहले दुल्हन बनकर आई युवती ससुराल गई थी। महज 20 दिनों में दुल्हन बनी युवती का दिल देवर पर आ गया। देवर भी नई-नवेली भाभी को चाहने लगा। एक दिन मौका पाकर दोनों फरार हो गए। मामले की भनक लगने पर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पति ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना बताई। मामले की तहरीर भी दी गई है। नवविवाहिता की इस करतूत से ससुरालियों के अलावा मायके पक्ष के लोग भी काफी परेशान हैं।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के युवक का निकाह 20 दिन पहले पीलीभीत के मोहल्ले की रहने वाली युवती के साथ हुआ था। घर आई नई नवेली दुल्हन को लेकर परिवार में हर्षोल्लास का माहौल था। शुक्रवार नवविवाहिता अपने सगे देवर संग रफूचक्कर हो गई। मामले के भनक लगने पर परिजनों के होश उड़ गए।

पति ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को बताया पत्नी अपने साथ जेवर भी ले गई है। उसने बताया चचेरे भाई की इस करतूत का किसी को अंदाजा नहीं था। युवक ने पत्नी को बरामद करने की गुहार लगाई है उसका लगातार घर पर आना जाना था। नवविवाहिता की इस हरकत से मायके पक्ष के लोग भी काफी परेशान हैं। कोतवाल रामसेवक ने बताया मामले की तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।

avi news, avi news live, bihar news today, up news today, up news live, live news bihar,

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *