पटना में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग से वार्ड पार्षद की पत्नी की मौत। बिहार में आए दिन हो रही है ऐसी घटनाएं

AVI NEWS PATNA:शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का चलन दिन प्रतिदिन और बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश से आए दिन हर्ष फायरिंग की वजह से मौत की खबरें सामने आ रही है।कुछ दिन पहले सासाराम में तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग से वीडियो ग्राफर की मौत हो गई थी। अब पटना में एक शादी समारोह में जयमाला के दौरान गोली लगने से वार्ड पार्षद की पत्नी की मौत हो गई।

रिश्तेदार की शादी में गई थी वार्ड पार्षद की पत्नी।

बताया गया कि‍ वार्ड नंबर 15 के पार्षद सुजीत कुमार की पत्‍नी सन्‍नी देवी दानापुर के नयाटोला से शादी में शामिल होने रिश्‍तेदार के घर आई थीं। रिश्‍तेदार की बेटी की शादी होनी थी। उनकी सास भी वार्ड पार्षद हैं। देर रात बरात आई। वरमाला के दौरान हर्ष फायरिंग की जा रही थी। इस दौरान एक गोली सन्‍नी देवी को जा लगी। इसके बाद वहां कोहराम मच गया। थानाध्‍यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि पाटलिपुत्रा के निजी अस्‍पताल के आइसीयू में इलाज चल रहा था। वहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में।

घटना के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। दानापुर के पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने कहा कि-” पुलिस ने पवन कुमार और सुधीर कुमार को हिरासत में लेकर उनके पास से 2 राइफल और एक पिस्टल जब्त किया जो लाइसेंसी है। उनके पास से राइफल की 100 गोलियां और पिस्टल की 65 गोलियां बरामद की गई।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *