पटना में ओमीक्रॉन की एंट्री!, दुबई से आए 2 विदेशी कोरोना पॉजिटिव, पूरे बिहार में हड़कंप

AVI NEWS PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार (Bihar) में एक बार फिर कोरोना (Corona) ने अपना पांव पसारना शुरू कर दिया है. राजधानी पटना में दो विदेशी कोरोना पॉजिटिव (Two Foreigners Corona Positive) मिले हैं. इस रिपोर्ट ने स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ा दी है.

दरअसल दुबई से पटना आए दो विदेशी यात्रियों में कोरोना (Two Foreigners Corona Positive) की पुष्टि हुई है. दोनों यात्रियों रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम दोनों संक्रमितों के घर पहुंची और जांच प्रक्रिया तेज कर दी है.

पटना की सिविल सर्जन डॉ. विभा कुमारी ने दुबई से लौटे दो यात्रियों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि कर दी है. उन्होंने बताया कि अब कंफर्मेशन जांच कराई जा रही है. साथ ही ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए दोनों विदेशी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं.

पटना के जिन दो विदेशियों में कोरोना की पुष्टि हुई है, वह 10 दिन पहले ही दुबई से पटना आए हैं. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके संपर्क में आने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक कुल 4 लोग एक साथ दुबई से पटना आए हैं. जिसमें दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वहीं दो लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

बता दें कि शनिवार को मंगोलिया (Mongolia) से आया एक विदेशी नागरिक कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) निकला था. उसने 3 दिन पहले उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Vice President Venkaiah Naidu) से भी मुलाकात की थी. मंगोलिया से 23 सदस्यों का शिष्टमंडल बोधगया आया है. जिसमें एक सदस्य की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *